सपने में खीर का दिखना/खीर खाना/ प्रसाद में मिलना/खीर का गिरना इनका मतलब

 सपने में खीर देखना, जीवन में देता है ये आश्चर्यजनक लाभ



Swapna Shastra : स्वप्न शास्त्र एक ऐसा शास्त्र है जो सपनों के मतलब समझने में हमारी मदद करता है। यदि आपको किसी भी सपने का मतलब जानना हो तो आप स्वप्न शास्त्र का सहारा ले सकते हैं तो आइए आज जानते हैं कैसा होता है सपने में खीर देखना।


स्वप्न शास्त्र : सपने में खीर देखना, जीवन में देता है ये आश्चर्यजनक लाभ



Swapna Shastra : सपने में खीर देखना यह सपना एक ऐसा सपना है जो बहुत ही कम लोगों को आता है। माना जाता है कि इस प्रकार का सपना बहुत ही शुभ होता है। लेकिन इसका सही अर्थ क्या है। यदि आप यह जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे तो चलिए जानते हैं सपने में खीर देखने का मतलब।

अगर आप सपने में खीर देखते हैं हैं तो स्वपन शास्त्र के अनुसार इस सपने को शुभ माना जाता है. और इसका अर्थ यह माना जाता है. कि आपको जल्द ही बड़ी कामयाबी आपके हाथ लगने वाली है. और बहुत दिनों से चली आ रही परेशानियों भी दूर होने वाली हैं.


सपने में खुद को खीर खाते देखना (Sapne Mein Kheer Khana)

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आपने सपने में स्वंय को खीर खाते हुए देखते हैं तो यह सपना बताता है कि आपको आने वाले में अत्याधिक धनलाभ हो सकता है। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपकी सैलरी बढ़ सकती है। वहीं यदि आप व्यापार करते हैं तो आपको उसमें लाभ प्राप्त हो सकता है। इस कारण सपने में स्वंय को खीर खाते हुए देखना बहुत ही शुभ माना जाता है जो आर्थिक उन्नति की और इशारा करता है।

सपने में खीर का प्रसाद मिलना (Sapne Mein Kheer Ka Prasad Milna)

सपने में खीर का प्रसाद मिलना एक बहुत ही शुभ सपना माना जाता है। जो आने वाले समय में आपके मान- सम्मान में वृद्धि कर सकता है। इतना ही नहीं इस सपने के अनुसार आपके जीवन के सभी कष्ट समाप्त हो जाएंगे और आपको जीवन में खुशियों में प्राप्ति होगी। आपको इस समय में कहीं से धन का लाभ भी हो सकता है। इसलिए सपने में खीर का प्रसाद मिलना बहुत ही शुभ माना जाता है।

सपने में खीर का गिरना (Sapne Mein Kheer Ka Girna)

यदि आप कोई ऐसा सपना देखते हैं कि आपके हाथ से खीर गई है तो यह सपना आपके लिए एक बहुत ही अशुभ सपना है। इस सपने के अनुसार आपको आने वाले समय में धन का नुकसान हो सकता है या फिर आपका धन कहीं पर फंस सकता है। इस समय में आपकी मानसिक चिंताएं भी अधिक बढ़ सकती है। इसलिए आपको सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि सपने में खीर का गिरना बहुत ही अशुभ होता है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Nails care and cleaning

मासिक शिवरात्री 11 सितंबर 2023

Param Ekadasi (Adhik Mas): Saturday, 12 August 2023